ग्राहक मानवी जैन ने ब्रांडेड पेप्सीको इंडिया लिमिटेड कंपनी को ईमेल के द्वारा शिकायत की प्रार्थी मानवी जैन ने बताया कि मैंने बोतल 17 जुलाई 2021 को खरीदी थी और मैं सिर्फ एक बोतल अपने घर पर ले आई जब मैंने एक्वाफिना की सील पैक तो बोतल को खोलना चाहा तो मेरी निगाह उसमें एक तैरते हुए कीड़े पर पड़ी इसको देख कर प्रार्थी और उसके परिवार सहम गए इसकी शिकायत जब डिस्ट्रीब्यूटर से की गई तो डिस्ट्रीब्यूटर ने कंपनी में शिकायत की लेकिन कंपनी के द्वारा यह कह कर टाल दिया कि ऐसा तो होता ही रहता है हम किस किस को देखें जब कंपनी की ओर से कोई सुनवाई नहीं हुई तब प्रार्थी मानवी जैन जिला कलेक्ट्रेट पर जिला अधिकारी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची और प्रार्थी ने बताया कि मैं पिछले 15 वर्षों से एक्वा सुना कि 20 लीटर वाली बोतल का पानी पीने के लिए इस्तेमाल कर रही है मेरे परिवार में मेरे पिताजी हार्ट के पेशेंट है डॉक्टर के सजेशन पर पिताजी और बाकी परिवार जन एक्वाफिना का पानी इस्तेमाल करते जिसमें एक मरा हुआ जहरीला कीड़ा पाया गया इसकी शिकायत जब कंपनी से की गई तो कंपनी टालमटोल करने लगी अगर मैं इस पानी को इस्तेमाल कर लेते तो हो सकता है हमारे परिवार में हादसा हो सकता था इसीलिए प्रार्थी यह चाहती है की एक्वाफिना कंपनी के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए जिससे कि आगे कोई भी मिनरल वाटर कंपनी किसी भी कस्टमर के साथ लापरवाही बरतने की कोशिश ना करें
ब्रांडेड एक्वाफिना की 20 लीटर पानी की बोतल में निकला जहरीला कीड़ा
पीड़ित ने जिला मुख्यालय पर जिला अधिकारी से कंपनी की जांच कराने की लगाई गुहार
पीड़ित ने कंपनी के ऊपर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप
Updated Video
विज्ञापन पेमेंट एवं डोनेशन के लिए स्कैन करें। धन्यवाद